बस्ती के एक निजी मैरज हाल में मंगलवार को भाजपा की विजय शंखनाद संकल्प सभा:-बस्ती

विजय शंखनाद संकल्प :-बस्ती

बस्ती के एक निजी मैरज हाल में मंगलवार को भाजपा की विजय शंखनाद संकल्प सभा हुई। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष पवन कसौधन ने किया। मुख्यातिथि के मंच पर पहुँचते ही भारत माता की जय के जयघोष से पूरी सभा गुंजायमान हो उठी। दीपप्रजव्लित कर श्यमा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल जी के चित्र पर पुष्पार्चन किया।

लोकसभा प्रभारी देवेन्द्र सिंह, लोकसभा संयोजक रामसिगार ओझा, रामललित चौधरी, विधायक अजय सिंह, संजय प्रताप जायसवाल, रवि सोनकर, राजेंद्र गौड़, अजय सिंह गौतम, गोपेश्वर त्रिपाठी, दयाशंकर मिश्रा, प्रेम सागर त्रिपाठी, यशकांत सिंह, राजेश पाल चौधरी मंच पर मौजूद रहे। विजय संकल्प सभा में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने विरोधी दलों पर जमकर निशाना साधा।

विनय कटियार ने कांग्रेस सहित महागठबंधन पर सबूत मांगे जाने वाले बयान की निंदा की। कटाक्ष करते हुए बोले, महामिलावट जैसी पार्टियां आतंकी सोच को देश में हवा देने का काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि 45 जवान शहीद हो गए कांग्रेस सबूत मांग रही किस चीज़ का सबूत आप मांग रहे हो, अरे भाई जब बच्चा पैदा होता है तो माँ ही सबूत देती है। राहुल गाँधी जब पैदा हुए तो सोनिया गाँधी ने ही तो बताया होगा की राजीव गाँधी उनके पिता है लेकिन उसका सबूत माँगा जाये तो दे पाओगे उसका सबूत।

उन्होंने कहाँ इस तरह के बयान से सेना का मनोबल कमजोर होता है। एयर स्ट्राइक से मोदी सरकार ने पुलवामा हमले का बदला लिया। पाकिस्तान फिर से ऐसी हरकत करता है तो उसे ठिकाने लगा दिया जाएगा। उन्होंने सपा और बसपा को रावण की पार्टी की संज्ञा देते हुए कहा कि लोग कहते हैं कि लंका में आग हनुमान ने नहीं लगाई थी। रावण ने ही अपने लोगों से उनकी पूंछ में आग लगवाई थी। वे तो आग लगने के बाद इधर-उधर भागे तो लंका जल गई।

मोदी जी ने 90 परसेंट गरीबो के घर में घरेलु गैस पंहुचा दिया बिना जाति भेदभाव के आवास शौचालय दिया है और आगे भी देंगे। कार्य को पूरा करना हमारी परम्परा है इसे अंत तक निभाएंगे। कहाँ पूर्वांचल में जब हम लोग प्रचार करते थे तो पूरा शरीर धुल धुसित हो जाता था अटल जी की सरकार बनी तो सडको का जाल बिछा आज उसी क्रम में मोदी सरकार ने भी छोटे छोटे सडको को बड़ी सडको से जोड़ने का कार्य कर रहे है।

मोबाईल क्षेत्र में सबसे बड़ी क्रांति अटल जी सरकार में आई। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहाँ कांग्रेस केवल एक ही कार्य करती है की अपने कोख से आतंकवाद को पैदा करती है। कितने सालो से देश के जवान बुलेट प्रूफ जाकेट की मांग कर रहे थे पकिस्तान की सीमा पर अघोषित युद्ध चलता रहा है। नरेन्द्र मोदी को बधाई की एक लाख बुलेट प्रूफ जैकेट जवानो के लिए मंगवा दिया। जो जो अच्छे काम हुए है वो भाजपा ने की है और जितने आतंकवाद फैले है वो सब कांग्रेस ने दिया है। अफजल गुरु से लेकर जितने गुरु घंटाल पैदा हुए है सब कांग्रेस की देन है। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री विवेकनद मिश्र ने किया।
जिलाध्यक्ष पवन कसौधन ने कहाँ मोदीजी ने बिना किसी की जात-पात पूछे 13 करोड़ किसानों के खाते में 6 हजार रुपये देने का फैसला किया।’ उन्होंने लोगों से पूछा कि आप जाति-धर्म करने वाली सरकार चाहते हैं या देश का विकास करने वाली सरकार चाहिए। शाह ने कहा कि पिछले 5 सालों में मोदी सरकार और 2 साल की योगी सरकार के दौरान भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा।
विधायक अजय सिंह ने रामायण की संज्ञा देते हुए सपा बसपा कांग्रेस को खूब कोसा कहाँ हमें ऐसा प्रधानमंत्री चुनना है जो पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे सके ना कि सिर्फ इसलिए कि किसी की उम्र निकली जा रही है या किसी को पीएम बनने का शौक चढ़ा है। एक ओर मोदीजी हैं तो दूसरी ओर महागठबंधन और महामिलावट है।
संजय जायसवाल ने कहाँ ‘प्रधानमंत्री मोदी ने विकास का माध्यम जाति, धर्म, क्षेत्र या संप्रदाय नहीं बल्कि गांव,देहात, गरीब महिला सभी को बनाया है। अनगिनत परिवारों को शौचालय, करोड़ परिवारों को बिजली कनेक्शन दिया। अगर आपको हमारी सफलता का पैमाना देखना है तो प्रयागराज में हुए भव्य कुंभ को देख लीजिए।
इस मौके पर सुखराम गौड़, राकेश श्रीवास्तव, अश्वनी उपाध्याय, जटाशंकर शुक्ल, प्रमोद पाण्डेय, केडी चौधरी, गोपाल मद्देशिया, भानु प्रकाश मिश्रा, विनोद शुक्ला, राम चरन चौधरी, महेश शुक्ला, सुरेन्द्र सिंह, मीडिया प्रभारी अमृत कुमार वर्मा, करुणा सिंह, अभिनव उपाध्याय, नितेश शर्मा, संजय चौधरी, मनोज ठाकुर, मनोज गुप्ता, सतेन्द्र सिंह भोलू, नीलम श्रीवास्तव, बलराम सिंह राहुल, रवि श्रीवास्तव, राधेश्याम कमलापुरी, कुंदन वर्मा, इन्द्रसेन उपाध्याय, धर्मराज गुप्ता, संध्या दीक्षित, शैल जायसवाल, केके दुबे, मनमोहन श्रीवास्तव काजू, धर्मेन्द्र जायसवाल, अखिलेश शुक्ला, अभिषेक पटेल, अनिल पाण्डेय, अजय श्रीवास्तव, अमर सोनी, सचिदानंद पाण्डेय, बादशाह पाण्डेय,विद्यामनी सिंह, बाबुराम चौधरी, रमेश अग्रहरी, दिलीप पाण्डेय, रवि चन्द्र पाण्डेय, ओम प्रकाश ठाकुर, जीतेन्द्र यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *